NON VEJ JOKESj

                                                               NON VEZ JOKES  



1

पप्पू होटल में काम करने लगा
ग्राहक: पिज़्ज़ा कितने का हैं?
पप्पू: 10 रुपये
ग्राहक:इतना सस्ता
एक विस्की कितने की हैं
पप्पू: 15 रुपये का
ग्राहक: इस होटल का मालिक बहुत ही नेक इंसान हैं।
मैं आपके मालिक से मिलना चाहता हूँ।
पप्पू: वो मेरी बीवी के साथ हैं।
ग्राहक: तुम्हारी बीवी के साथ क्या कर रहा हैं।
पप्पू: जो मैं उसके होटल के साथ कर रहा हूँ।


2

मैडम: तुम्हारा नाम क्या है?
लड़का: लक्ष्मी उमेश नारायण दास
मैडम: शॉट में बताओ बहुत लंबा हैं।
लड़का: LUND
मैडम: अरे लंबा ही रहने दो।
लड़का: लंड या नाम
मैडम: निकल साले

3
सास: ये बर्तन किसने तोड़ा
बहु: जी हमारी लड़ाई हो गई थी।
सास: अच्छा तो ये पलंग कैसे टूटा
बहु: वो हमारा समझौता हो गया था।
4
प्रेमी: मुझे एक kiss दे दो।
प्रेमिका: नहीं, अगर मैं गर्भवती हो गई तो।
प्रेमी: kiss करने से गर्भवती नही होते।
प्रेमिका: नहीं, अगर मैं एकबार शुरू हो गई तो उसके बाद मैं अपनी आपका भी नहीं सुनती हूँ।
5
बच्चा स्कूल मेम को:मेम मेरे जूते के फीते बांध दो।
मेरे हाथ में चोट लगी हैं।
मेम: मैं जानती हूँ कि तू बहुत कमीना हैं।
तू मेरा समान देखना चाहता हैं।
बच्चा: नही मेम कसम से….
इसबार सारे क्लास वाले आपकी back को देखना चाहते हैं।

6
शिक्षक: इनमें अंतर बताओ।
Call girl, girlfriend और बीवी?
सारे क्लास के लोग चुप हो गए।
थोड़ी समय के बाद पप्पू बोला
मैडम: प्रीपेड, पोस्टपेड एंड अनलिमिटेड
6


ulta hi sochti hu 
Ladki  ulta na sochu to tum ulti karva doge 

7

                               bilkul pakaa ilaj 
teacher kya   
student kiss ko vapis lota do 


8



ptni penti utar kr heater ke aage beti hoti hai 

pti   ,,,,ye kya kr rhi ho 
patni ,,,khana garam kr rhi hu havas ke pujarin


9

गुप्ता जी बीवी को लेकर डॉक्टर के पास गए
डॉक्टर ने कहा – इंजेक्शन लगाना पड़ेगा कमर पे
गुप्ता आंटी पेटिकोट का नाड़ा नहीं खोल पा रही थी,
डॉक्टर हाथ में इंजेक्शन लिए राह देख रहे थे
देखके गुप्ता जी बोले – इसकी भेन को चोदू घर पे भी यही रोना है इसका !!

प्रेमी :- मुझे एक किस दे दो! 😘

प्रेमिका :- नहीं अगर मैं गर्भवती हो गई तो? 😥
प्रेमी :- किस करने से गर्भवती नहीं होते! 🤔
प्रेमिका :- नहीं, अगर मैं एक बार शुरू हो गई तो
उसके बाद में अपने आप की भी नहीं सुनती! 😝



एक महिला डॉक्टर के पास गयी और बोली: मेरे घुटने सूज
गये है, इनकी सूजन कम करने की दवाई दे दो।
डॉक्टर- ये चोट तुम्हे कैसे लगी?महिला- चोट-वोट नही लगी है,
मेरे पति मुझे हमेशा कुतिया बनाकर चोते है, तभी इनमें सूजन आ गयी है।डॉक्टर- तो किसी दूसरे स्टाइल…. में चुद करो, और भी तो तरीके है चु*ने के।
महिला- है तो…पर उनसे मेरा TV सीरियल मिस हो जाता है।





Comments

Popular posts from this blog

नवादा पति ने खुद करवाई अपनी पत्नी की नवादा में ही रहने वाले प्रेमी से शादी

ovarian cysts